सुरक्षा वापसी को लेकर राबड़ी ने नीतीश पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे परिवार को मारने की साजिश

0

पटना। अपने आवास से सुरक्षा कर्मियों को हटाए जाने के मामले में राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार के आड़े हाथों लिया है। बिहार पर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा है कि सरकार उनके परिवार को मारने की साजिश रच रही है। रात नौ बजे अचानक उनके घर से सुरक्षा हटा ली जाती है। इस बात का क्या मतलब है। आखिर सरकार कर क्य रही है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कहा है कि अगर उन्हें या उनके परिवार के किसी भी सद्स्य के साथ कोई अप्रिय घटना होती है तो इसके लिए गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा।

राबड़ी समेत उनके दोनों बेटों ने वापस की सारी सुरक्षा
बिहार सरकार द्वारा राबड़ी देवी के घर के बाहर से सुरक्षा कर्मियों के हटाए जाने के बाद शेष बचे सुरक्षा कर्मी स्वंय उन्होंने ही वापस भेज दिए हैं। इसके साथ-साथ उनके दोनों बेटों तेजस्वी यादव व तेजप्रताप यादव ने अपने सुरक्षा कर्मियों को वापस भेज दिया है। राबड़ी ने कहा है कि ऐसे समय में जब लालू यादव जेल में हैं, मैं इस सरकार पर कैसे भरोसा करुं। उन्होंने कहा कि अगर सरकार घर खाली करने को कहेगी तो वह भू कर दूंगी।

राबड़ी देवी के अलावा मामले पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा कि वो बिहार मुख्यमंत्री नीतीश की तरह डरपोक नहीं हैं। जो अपनी सुरक्षा में 800 जवान तैनात रखते हैं। उनहोंने लिखा कि वो अपनी सिक्यूरिटी वापस भेज रहे हैं, नीतीश चाहें तो उन्हें अपनी सुरक्षा में लगाकर संख्या बल बढ़ा संतुष्टि प्राप्त कर सकते हैं।

loading...
शेयर करें