राहुल बाबा.. दूरबीन का उपयोग करने पर भी देश में कांग्रेस कहीं नहीं दिखती: शाह

0

नई दिल्ली। आगामी चुनाव के बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है। इसी सिलसिले जहां एक तरफ पीएम मोदी चुनावी रैलियों में शरीक हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अमित शाह भी पीछे नहीं हट रहे हैं। आज यानि 4 मई को भोपाल दौरा पर गए शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को भोपाल में पार्टी की प्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को हराने का दम कांग्रेस में नहीं है, क्योंकि यहां मुकाबला कॉर्पोरेट समर्थक और किसान के बीच है। शाह ने प्रदेश भर से पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “मध्य प्रदेश में भाजपा का अंगद की तरह पैर अडिग है, जिसे कोई उखाड़ नहीं सकता। देश में कांग्रेस का हाल यह हो गया है कि राहुल बाबा.. दूरबीन का उपयोग करने पर भी कांग्रेस कहीं नहीं दिखती।”

कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का नाम लिए बगैर शाह ने कहा, “कांग्रेस का कॉर्पोरेट समर्थक चेहरा है तो भाजपा की ओर से किसान। इन दोनों के बीच मुकाबला है।”

शाह ने आगे कहा, “भाजपा वर्ष 2014 में केंद्र की सत्ता में आई, उसके बाद से हुए सभी विधानसभा चुनावों में भाजपा ने जीत दर्ज की है। कांग्रेस को हर तरफ हार का सामना करना पड़ा है और कर्नाटक में 15 मई को जो नतीजे आएंगे, उसमें भी भाजपा को जीत मिलेगी।”

भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह देश में बंटवारे की राजनीति को बढ़ावा दे रही है, जातिगत आंदोलन भड़काने की कोशिश करेगी, ऐसे में संगठन की जिम्मेदारी होगी कि वह ऐसे लोगों की मंशा विफल का दे।

शाह ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे राज्य से कांग्रेस को समूल उखाड़ फेंके और यहां से तय करके जाएं कि जिन दो क्षेत्रों (छिंदवाड़ा और गुना) में भाजपा नहीं जीतती है, वहां की सभी विधानसभा सीटों को जीतना है।

loading...
शेयर करें