सिंगापुर पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा राहुल भी हुए हैरान, एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहा था नन्हा फैन

0

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज (गुरुवार) से पांच दिवसीय सिंगापुर और मलेशिया की यात्रा पर हैं। सिंगापुर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनको नन्हा प्रशंसक मिल गया जिसे देखकर वो आश्चर्यचकित हो गए। नन्हे प्रशंसक के हाथ में राहुल की तस्वीर थी। एयरपोर्ट पर बच्चा राहुल की तस्वीर के साथ उनका इंतजार कर रहा था। राहुल अपने नन्हे प्रशंसक को देखकर बेहद खुश हुए और उसे दुलार भी किया। उन्होंने बच्चे के साथ की अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की।

राहुल गांधी सिंगापुर में प्रधानमंत्री से मिलेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिंगापुर में प्रधानमंत्री से मिलेंगे। अपनी विदेश यात्रा के पहले दिन राहुल गांधी सिंगापुर में छात्रों से मुलाकात कर उन्हें संबोधित करेंगे। सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक दो देशों की यात्रा के दौरान राहुल गांधी दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

भारतीय उद्यमियों को भी संबोधित करेंगे राहुल

सिंगापुर यात्रा के दौरान गांधी अन्य कार्यक्रमों के साथ साथ भारतीय उद्यमियों को भी संबोधित करेंगे। वह वीरवार को सिंगापुर के विदेश मंत्री विवियन बालाकृष्णन से मिलेंगे। शुक्रवार नौ मार्च को उनका प्रधानमंत्री लूंग से मिलने का कार्यक्रम है। वह वहां ओवरसीज कांग्रेस के सदस्यों को संबोधित करेंगे तथा भारतीय समुदाय के प्रतिनिधियों से मिलेंगे।

राहुल गांधी जनवरी में बहरीन के दौरे पर गए थे

बता दें इससे पहले राहुल गांधी जनवरी में बहरीन के दौरे पर गए थे। वहां पर उन्होंने ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पर्सन्स ऑफ इंडियन ओरिजिन (GOPIO) की हर दूसरे साल होने वाली बैठक में हिस्सा लिया था। पार्टी अध्यक्ष बनने से पहले राहुल गांधी ने सितंबर 2017 में दो हफ्ते का अमेरिका दौरा किया था। 2015 से 2017 के बीच राहुल गांधी ब्रिटेन, अमेरिका, तुर्की और इटली के दौरे पर भी गए थे। हालांकि उनके अमेरिका दौरे ने ही सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं और उनके नेतृत्व को चमकाया।

loading...
शेयर करें