स्मृति के बाद अब वसुंधरा राजे पर राहुल का हमला, बोले – ‘मैडम ये 21वीं शताब्दी है, 1817 नहीं’

0

नई दिल्ली। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुुुल गांंधी आजकल काफी फॉर्म में चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी सक्रियता के साथ बीजेपी पर हमले कर रहे हैं। इन दिनों उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ रही है। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला बोला था। जिसके बाद अब उन्होंने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधा है।

राहुुुल गांंधी

कुमार विश्वास ने वसुंधरा राजे की तुलना तानाशाह किम जोंग उन से की

राजस्थान की भाजपा सरकार के अध्यादेश को लेकर सियासी गलियारों में बहस तेज है। इसे लेकर राहुल ने रविवार को ट्वीट कर लिखा कि ‘मैडम चीफ मिनिस्टर, हम 21वीं सदी में रह रहे हैं। यह साल 2017 है, 1817 नहीं।’ दरअसल, वसुंधरा सरकार ने ऐसा अध्यादेश जारी किया है कि किसी भी जज, मजिस्ट्रेट या लोकसेवक के खिलाफ सरकार से मंजूरी लिए बिना किसी तरह की जांच नहीं की जाएगी। राहुल गांधी ने इसी अध्यादेश को लेकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधा है। वहीं, आप नेता कुमार विश्वास ने तो इस अध्यादेश के मुद्दे पर वसुंधरा राजे की तुलना उत्तर कोरिया के सनकी तानाशाह किम जोंग उन से कर डाली है।

जानिए क्या है अध्यादेश

बता दें कि राजस्थान सरकार ने एक अध्यादेश जारी किया है, जिसके मुताबिक किसी भी जज, मजिस्ट्रेट या लोकसेवक के खिलाफ सरकार की मंजूरी लिए बिना कोई जांच नहीं की जाएगी। इतना ही नहीं सरकार की मंजूरी के बाद ही मीडिया इस विषय में खबर चला सकेगा। 23 अक्टूबर से शुरु हो रहे विधानसभा सत्र में इस अध्यादेश को कानून का रुप दे दिया जाएगा। लेकिन इस अध्यादेश को लेकर सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय