कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी आएंगे राहुल गांधी, स्वागत की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

0

अमेठी। कांग्रेस का अध्यक्ष पद सम्भालने के बाद राहुल गांधी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आने वालें हैं। राहुल गांधी यहां 15 व 16 जनवरी प्रवास करेंगे। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पहले दौरे को लेकर कार्यकर्ता बड़े उत्साहित हैं। राहुल गांधी की स्वागत की तैयारियां जोरों पर है।

उनके दो दिवसीय दौरे के दौरान ही जिले में जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक भी होगी। वहीँ प्रशासन भी इस बैठक की तैयारियों में जुट गया है। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में आगमन को लेकर कांग्रेस में खासा उत्साह है।

कार्यकर्ता स्वागत की तैयारियों में जुटे 

वहीँ पार्टी के कार्यकर्ता भी राहुल गांधी की इस यात्रा को यादगार बानाने की कोशिश में जुटे हैं। इस यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्र कांत दूबे व मान सिंह भी पिछले कई दिनों से अमेठी में डेरा डाले हुए हैं।

पिछले महीने बने थे अध्यक्ष 

राहुल गांधी के दो दिवसीय दौर में उनकी संसदीय निधि से कराये जा रहे विकास कार्यों का लोकार्पण कराने के साथ कई और विकास कार्यों की शुरूआत कराने की योजना पर पार्टी काम कर रही है। उल्लेखनीय है कि पिछले साल 16 दिसंबर को राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया था।  उससे पहले उनकी मां सोनिया गांधी इस पद को संभाल रही थीं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी हाल ही में बहरीन यात्रा पर गए थे।  यहां उन्होंने भारतीय अप्रवासियों के ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पीपल ऑफ इंडियन रीजन (जीओपीआईओ) सम्मेलन को संबोधित किया था।

 

 

loading...
शेयर करें