राहुल गांधी के विशेष विमान में अचानक आई खराबी, कांग्रेस ने जताई साजिश की आशंका

0

नई दिल्ली। हाल ही में कर्नाटक विधानसभा के प्रचार के सिलसिले हुबली पहुंचे राहुल गांधी को अचानक कुछ मुसीबतों का सामना करना पड़ा। कहा जा रहा है राहुल गांधी के विमान के उड़ान के दौरान अचानक कुछ तकनीकी खराबी आ गई। जिसकी बाद विमान की उड़ान की लैंडिंग इतनी खराब रही कि उसमें बैठे सभी लोगों की जान पर बन आई।

मिली जानकारी के मुताबिक विमान में राहुल के चार यात्री और बैठे थे। इस हादसे के बाद से कांग्रेस ने जानबूझकर विमान के साथ छेड़छाड़ की आशंका जताई है। कांग्रेस ने इस मामले की पूरी छानबीन करने के आदेश भी दिए हैं। साथ ही मामले में दिल्ली में नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने पूरी जांच करने के लिए भी कहा है।

इस हादसे की जानकारी पार्टी ने डीजीसीए को दी है और साथ ही शिकायत भी दर्ज कराई है। दर्ज हुई शिकायतों में दो पायलटों के नाम भी शामिल है। कर्नाटक के पुलिस प्रमुख नीलमणि एन. राजू को दी गई शिकायत में कहा गया है कि दिल्ली से हुबली के लिए दो घंटे की उड़ान के दौरान विमान में कई ‘अस्पष्ट तकनीकी खामियां’ सामने आईं।

हालांकि अभी विमान को हुबली एयरपोर्ट पर ही रोकने की मांग की गई है। साथ ही दोनों पायलटों को भी हिरासत में लिया गया है।

कहा जा रहा है यात्रा के दौरान विमान में अचानक झटके लगने लगे और बायी तरफ झुकने लगा। जिसके बाद से विमान का ऑटो पायलट ने भी काम करना बंद कर दिया था।

loading...
शेयर करें