राहुल ने दिखाया अनादर करने वालों को आईना, आलोचना को बताया ठीक

0

गुजरात। राहुल गांधी पीएम का अनादर करने वालों को आईना दिखाते हुए कहा कि यह उचित नहीं। उन्‍होंने ने बताया कि आलोचना करना ठीक है। लेकिन अनादर करना उचित नहीं। राहुल गांधी ने एक रैली के दौरान कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना तो करेंगे, लेकिन उनका अनादर नहीं। बता दें कि वह इस समय गुजरात में नवसर्जन यात्रा कर रहें हैं। इस दौरान वह गुजरात में काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। यात्रा में कहा कि, कहा कि भाजपा की राजनीति बदले की है, लेकिन कांग्रेस बदलाव की राजनीति करेगी। वह यहां पर विकास की नई परिभाषा लिखेगी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि गुजरात में सबसे भ्रष्‍ट सरकार काम कर रही है। यहां मौजूदा समय में कारोबारियों के कारखाने में पुलिसकर्मी हर दो मिनट में रिश्वत लेने के लिए आता है। यह बात उनसे ब्‍यापारी ने बताया है। लेकिन कांग्रेस ऐसा नहीं करती है। पार्टी जब जब सत्‍ता में रही है तो लोगों के लिए रोजगार देती रही है। जिसका लोगों को सीधे लाभ भी पहुंचा है। मनरेगा उनमें से एक है।

लेकिन गुजरात में अकेले टाटा को नैनो प्रोजेक्ट के लिए इतने रुपए दे दिए गए, जितने से गुजरात के किसानों का कर्ज मांफ हो जाता। लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया। आगे बताया कि अगर यह फैसा अहमदाबाद के लघु व मध्यम उद्यमियों को दे दिया जाता तो प्रदेश की कायापलट हो जाती और विकास के नये मुकाम प्राइज़ करता। साथ ही कहा कि सरकार ने मीडिया पर भी अंकुश लगा रखा है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय