अब राहुल लगाएंगे जनता दरबार, हफ्ते में दो बार करेंगे आम लोगों से मुलाकात

0

नई दिल्ली। राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद से ही लगातार जनता और पार्टी के साथियों से संपर्क बढ़ाने में लगे हुए हैं। इसे लेकर वह कई बड़े कदम उठा रहे हैं। इसी क्रम में राहुल बुधवार से यहां पार्टी मुख्यालय में जनता से मुलाकात शुरू करेंगे। इसके तहत वह जनता से एक घंटे के लिए मुलाकात करेंगे।

राहुल आम जनता से मुलाकात और बातचीत करेंगे

कांग्रेस ने इस संबंध में बताया, राहुल गांधीजी कल (बुधवार) से आम जनता से मुलाकात और बातचीत शुरू करेंगे। अपनी मां सोनिया गांधी से दिसंबर 2017 में पार्टी अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद राहुल पहली बार 24 अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में लोगों के साथ नियमित रूप से बातचीत शुरू करेंगे।

राहुल पार्टी कार्यालय में सप्ताह में दो बार लोगों से संवाद करेंगे

सूत्रों ने बताया कि राहुल ने पार्टी कार्यालय में सप्ताह में दो बार पार्टी पदाधिकारियों और सप्ताह में एक बार आमजन के साथ संवाद करने का निर्णय लिया है। इसके अलावा राहुल गांधी अपने काम करने के तरीके को भी काफी हद तक बदलने का प्रयास कर रहे हैं। बीते दिनों गुजरात चुनावों के दौरान राहुल के बदले-बदले अंदाज ने जनता का दिल काफी हद तक जीता था, हालांकि कांग्रेस चुनाव तो नहीं जीत सकी थी लेकिन राहुल की बदौलत अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही थी।

राहुल गांधी ने कॉरपोरेट स्टाइल में शुरू किया काम करना

इसके अलावा राहुल ने इस साल कई राज्यों में विधानसभा चुनावों और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों को देखते हुए डाटा एनालिटिक्स डिपार्टमेंट के नए हेड की नियुक्ति की है। पार्टी अध्यक्ष ने इनवेस्टमेंट बैंकर और टेक्नोक्रेट प्रवीण चक्रवर्ती को इसकी जिम्मेदारी सौंपी है।

loading...
शेयर करें