राज बब्बर बोले, मंदिर तोड़ने के श्राप से हुआ वाराणसी हादसा

0

वाराणसी। वाराणसी में हुए हादसे पर यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने बड़ा ही अजीबो-गरीब बयान दिया है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में हुआ ब्रिज हादसा भगवान के श्राप की वजह से हुआ है।

 राज बब्बर

आपको बता दें कि इस हादसे में घायल लोगों और मृतक के परिवारों का हाल लेने के लिए राज बब्बर बुधवार को वाराणसी पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि भगवान की शिव की नगरी काशी में विश्वनाथ कॉरेडोर के नाम पर सरकार ने 56 विनायकों में से तीन विनायकों के मंदिर तोड़ दिए हैं। इन्ही मंदिरों को तोड़ने का श्राप लगा है।

कांग्रेस नेता वाराणसी पहुंचकर कबीरचौरा और बीएचयू ट्रामा सेंटर गए और हाल घायलों का हाल पुछा। इसके बाद उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया। इस घटना के लिए उन्होंने बीजेपी सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने इस मामले में लोक निर्माण मंत्री का इस्तीफा मांगा।

साथ ही उन्होंने देश में चल रहे सभी फ्लाई ओवर और पुलों के कंस्ट्रक्शन के लिए सिक्योरिटी कमेटी बनाए जाने तक सारे काम रोकने की मांग की। इस दौरान उन्होंने इस हादसे में पीड़ित प्रवरों के प्रति दुख जताते हुए कहा कि इस आपदा को झेल रहे परिवारों के प्रति उनकी और कांग्रेस की संवेदनाएं हैं।

इसके ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को तुरंत अपने लोकसभा क्षेत्र का दौरा करना चाहिए था। अगर देश के किसी हिस्से में ऐसा हादसा होता है तब वहां का सांसद सब काम छोड़कर हादसे की जगह पहुँचता है। लेकिन यहां तो कर्नाटक की जीत का जश्न मनाया जा रहा है।

राज बब्बर ने कहा कि यह प्रधानमंत्री की ज़िम्मेदारी थी कि वे तुरंत अपने किसी प्रतिनिधि को वाराणसी भेजते। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को सस्पेंड करके सरकार हादसे से अपना पल्ला झाड रही है। साथ ही उन्होंने मुआवजे को लेकर भी आपत्ति जताई।

loading...
शेयर करें