राजभर ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- सरकार में नहीं सुनी जाती हमारी बात

0

बलिया। यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है। बलिया में बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के बेरूआरबारी में ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार में जनप्रतिनिधियों की बात नहीं सुनी जाती है। उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शिक्षा चयन बोर्ड में भाजपा के बड़े नेताओं के करीबियों को ही रखा गया है।

अधिकारी शासन को झूठी रिपोर्ट भेज रहे हैं
राजभर ने सरकार के साथ-साथ अधिकारियों को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो शासन को झूठी रिपोर्ट भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी चार दिन पहले ही सभा में लोगों से पूछा गया था कि किन-किन लोगों के राशन कार्ड अभी तक नहीं बने हैं। इस पर कई लोगों ने शिकायत की थी कि अभी तक उनके राशन कार्ड नहीं बने हैं।

इसके बावजूद अधिकारियों ने सरकार को अपनी रिपोर्ट में ओके लिखकर भेज दिया। राजभर ने जानकारी देते हुए बताया कि आने वाली 10 अप्रैल को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ उनकी मीटिंग है। इस मीटिंग में वह अपनी बात रखेंगे, जिस पर अगर पार्टी नहीं तैयार हुई तो उन्हें अपने गठबंधन के बारे में विचार करना होगा।

loading...
शेयर करें