फिल्मी पर्दे से राजनीति में उतरे रजनीकान्त, जानिए किस पार्टी में होंगे शामिल, क्या है उनका प्लान

0

चेन्नई। अपनी फिल्मों में धमाकेदार एक्शन से देश के दुश्मनों को सबक सिखाने वाले रजनीकान्त अब रियल लाइफ में भी देश की गद्दारों को सबक सिखाने वाले हैं। जी हां अब आपके चहेते सुपरस्टार रजनीकान्त रखने जा रहे हैं राजनीति में कदम। चूंकि रजनीकान्त की पूरे देश में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें दिल से चाहते हैं इसलिये रजनीकान्त के इस फैसले ने बड़ी-बड़ी दिग्गज पार्टियों की नींदें उड़ा दी है।

यूं लिया रजनी ने राजनीति में आने का फैसला

यूं तो रजनीकान्त पिछले काफी समय से राजनीति में आना चाह रहे थे। लेकिन वे ऐसे अचानक राजनीति में आने का फैसला ले लेंगे इसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। रविवार को रजनीकान्त ने चेन्नई स्थित राघवेन्द्र कल्याण मंडपम में इस बात पर मुहर लगा दी कि अब वो फाइनली राजनीति में प्रवेश करने वाले हैं। जैसे ही इस खबर की पुष्टि हुई रजनीकान्त के लाखों फैन्स ने जश्न मनाना शुरु कर दिया।

खुद की पार्टी बनाकर लड़ेंगें चुनाव

रजनीकान्त ने जानकारी देते हुए बताया कि वे किसी भी पार्टी से विलय नहीं करेंगें बल्कि स्वयं अपनी पार्टी का गठन करेंगे। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि वो तमिलनाडु की समस्त 234 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाएंगे।

सत्य, कार्य और उन्नति होंगे रजनी के तीन मंत्र

रजनीकान्त ने अपने फिल्मी अंदाज में कहा कि अब समय आ गया है कि तमिलनाडु की राजनीति को बदला जाये। उन्होंने अपने प्रशंसको को आश्वस्त करते हुए कहा कि अब व्यवस्था में बदलाव वो कर के ही रहेंगे। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के काम करने का तरीका होगा कि वो हमेशा सत्य,कार्य और उन्नति के मार्ग पर आगें बढ़ते रहेंगे। रजनी ने अपने प्रशंसकों से अति उत्साह में आकर किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता ना करने की अपील भी की।

कमल हसन का भी मिला समर्थन

अभिनेता कमल हसन पहले ही यह घोषणा कर चुके हैं कि वे रजनीकान्त के ही राजनीति में आने का इन्तजार कर रहे हैं। रजनीकान्त के राजनीति में आते ही वे उनके साथ काम करना चाहेंगे। जबकि रजनीकान्त की पत्नी लता ने भी अपने पति के हर फैसले में उनका साथ देने की बात कही है।

loading...
शेयर करें