पीरियड्स का बहाना बना कर राम रहीम के चंगुल से बचती थीं साध्वियां

0

नई दिल्ली। साध्वी यौन शोषण में जेल की हवा खा रहा डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खुलासा राम रहीम के डेरे में रह चुकी एक पूर्व साध्वी ने किए हैं। पंजाब की रहने वाली इस साध्वी ने राम रहीम को लेकर कई ऐसे खुलासे किए जो कोई सोच भी नहीं सकता। साध्वी ने न्यूज 18 की टीम को राम रहीम के डेरे में साध्वी के साथ होने वाले किस्सों को सांझा किया।

मजबूरी की वजह से कोई भी लड़की राम रहीम के खिलाफ कुछ नहीं कहती थी

डेरे में रह चुकी इस साध्वी ने बताया कि राम रहीम रात को साध्वियों को अपनी गुफा में बुलाता था। एक रात उसे भी राम रहीम की गुफा में भेजा गया। लेकिन वो राम रहीम का शिकार होते-होते बाल-बाल बच निकली। इस साध्वी ने अपनी नाम और पहचान गुप्त रखने पर ये बाते सांझा की।

साध्वी ने बताया कि लड़कियों को रात को 11 बजे गुफा में बुलाया जाता था जो लड़की राम रहीम को अच्छी लगती थी उसको बुला लिया जाता था। लड़की अंदर चली तो जाती थी लेकिन बाहर आने पर मजबूरी की वजह से कोई भी लड़की कुछ नहीं बोलती थी।

परिवार को जान से मारने की धमकी देता था राम रहीम

साध्वी ने बताया कि एक रात उसे भी गुफा में बुलाया गया था और कहां गया था कि पिताजी ने माफी देनी है और और मैं अंदर चली भी गई थी। लेकिन अंदर जाने पर जब मुझे सब पता लगा तो मैंने पिताजी को कहा कि मुझे पीरियडस हो रहे हैं और मैं अभी इस स्थिति में नहीं हूं कि मैं आपके सामने आ सकूं और मैं किसी तरह से बाहर निकल आई।

साध्वी ने बताया की राम रहीम के चंगुल से बचने के लिए अक्सर साध्वियां पीरियड्स आने का बहाना बना कर वहां से बच निकलती थी। वहीं उन्होंने बताया कि गुफा के अंदर जाने वाली साध्वियों को डराया जाता था कि तुम्हारे भाई को मार देंगे, तुम्हारे परिवार को खत्म कर देंगे। एक साध्वी के भाई की तो हत्या भी कर दी थी।

 

साभार : news18.com

loading...
शेयर करें