शिवसेना के बाद अब BJP की एक और सहयोगी पार्टी व केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी की तारीफ की

0

केंद्र और महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने पिछले दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े थे। शिवसेना सांसद सांसद संजय राउत ने कांग्रेस उपाध्यक्ष की तारीफ करते हुए कहा था कि राहुल गांधी में देश का नेतृत्व करने की क्षमता है।

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव में खुली बीजेपी की ये सबसे बड़ी पोल, जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

मंत्री रामदास आठवले

उन्होंने भी कहा था कि मोदी लहर अब प्रभावी नहीं रह गई है। राउत ने कहा कि पिछले कई वर्षों से राहुल को ‘पप्पू’ कहा जा रहा है, लेकिन अब स्थिति ऐसी नहीं है। इस बीच शिवसेना के बाद अब बीजेपी की एक और सहयोगी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के अध्यक्ष और मोदी सरकार में सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने भी राहुल गांधी की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें : गुजरात विधानसभा चुनाव2017: आज का दिन कांग्रेस और हार्दिक‍ के लिए होगा निर्णायक, जानिए क्यों

Jantakareporter वेबसाइट के अनुसार, न्यूज एजेंसी PTI से आठवले ने कहा कि जहां तक नेतृत्व क्षमता की बात है तो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी में बदलाव आया है। उन्होंने कहा कि वह (राहुल गांधी) अब ‘पप्पू’ नहीं रहे। वह आत्मविश्वास से भरे नजर आ रहे हैं और आशा करता हूं कि वह एक अच्छे नेता होंगे। उनका इशारा सोशल मीडिया में राहुल गांधी को ‘पप्पू’ बताकर उपहास उड़ाने से था।

बता दें कि इससे पहले शिवसेना ने भी राहुल गांधी की प्रशंसा की थी और कहा था कि राहुल में यह क्षमता है कि वह देश को नेतृत्व प्रदान कर सकें। शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा था कि कांग्रेस ने उनमें अपना नेतृत्व ढूंढा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहना गलत है, अब वो पप्पू नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों गुजरात की रैलियों में जिस तरह से राहुल एक के बाद एक तंज कस रहे हैं और अपनी बात रख रहे हैं वो ये समझने के लिए काफी है कि वो एक मैच्योर नेता हैं। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहकर खूब मजाक उड़ाए थे।

दरअसल, पिछले कुछ महीनों से माइक्रो ब्लोगिंग साइट ट्विटर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सक्रियता और उनकी लोकप्रियता में काफी तेजी से इजाफा देखने को मिला है। गुजरात विधानसभा चुनावों की कैंपेनिंग के दौरान उनके द्वारा किए गए ट्वीट्स खासी चर्चा बटोर रहे हैं।

 

Source : (www.jantakareporter.com से साभार)

loading...
शेयर करें