रातभर प्रेमी संग मनाई रंगरलिया,सुबह दोनों ने कर दी पिता की हत्या

0

नोएडा। आधुनिक होते समाज में लोगों के अन्दर नैतिक मूल्यों व संस्कारों का पतन होता जा रहा है। भारतीय समाज में मां-बाप की तुलना भगवान से की जाती है। हमारे परिवारों में बेटियां अक्सर अपने पिता की लाडली होती हैं, मगर उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक बेटी ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी है।

पिता ने बेटी को प्रेमी संग पकडा रंगे हाथो

नोएडा सेक्टर 27 के अट्टा गांव में विश्वनाथ साहू अपने परिवार समेत किराए के मकान में रहते हैं। रविवार सुबह चार बजे जब वह सोकर उठे तो उन्होंने अपनी बेटी पूजा को उसके प्रेमी धर्मेंद्र के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जिस वजह से बाप-बेटी के बीच कहासुनी शुरु हो गई। मामला बढ़ने पर बेटी व उसके प्रेमी ने पिता के साथ मारपीट शुरु कर दी। इस मारपीट में विश्वनाथ साहू गंभीर रुप से जख्मी हो गए। उन्हें पहले नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के अस्पताल में रेफर किया गया। वहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक ने दर्ज किया मामला

नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी गायत्री साहू ने थाना सेक्टर-20 में बेटी पूजा और उसके प्रेमी धर्मेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी पूजा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि, धर्मेन्द्र फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है

loading...
शेयर करें