महिला प्रोफेसर हुई दुष्कर्म का शिकार, थम नहीं रही रेप की घटनांए

0

गौतमबुद्ध नगर । देश में महिलांए कितनी असुरक्षित है,  इसका अनुमान आप 2017 में सामने आए बलात्कार के मामलों से लगा सकते हैं। इसमें ज्यादातर घटनाओं में आरोपी पीड़िता का परिचित होता था। ऐसा ही एक मामला सामने आया है अमेरिका में रहने वाले राजस्थान के युवक ने कानपुर के मेडिकल कॉलेज की महिला प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

 

अश्लील सीडी बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसकी अश्लील सीडी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके बाद घटना की रिपोर्ट युवती ने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि राजस्थान के सीकर जनपद की रहने वाली डॉक्टर महिला कानपुर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर है।

अमेरिका का है आरोपी– प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि उनकी दोस्ती राजस्थान के सीकर के ही रहने वाले शुभम शर्मा से थी। शुभम अमेरिका में रहता है। वह दिसंबर माह में 15 दिन की छुट्टी पर भारत आया। उन्होंने बताया कि शुभम ने हिना को 27 दिसंबर को सगाई करने के लिए नोएडा बुलाया। नोएडा में शुभम की बहन रहती है। उसने कहा कि वह अपनी बहन की उपस्थिति में उसके साथ सगाई करेगा। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का आरोप है कि शुभम ने उसे एक गेस्ट हाउस में रुकवाया। वहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में उसने युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी।

loading...
शेयर करें