गैंगरेप कर वीडियो किया था वायरल, तीन आरोपी गिरफ्तार

0

हमीरपुर|उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की मझगवां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 24 नवंबर को शौच के लिए जंगल गई एक युवती से तीनों युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने रविवार को तीन आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने सोमवार को बताया कि सोशल मीडिया में सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली से आकर पीड़िता के पिता ने रविवार को तीन युवकों ईशू, भूरा और रवींद्र के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के बाद उनके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई भी कर रही है। उन्होंने दर्ज तहरीर के मुताबिक बताया कि युवती की मां का निधन हो चुका है। वह अपने चाचा के साथ गांव में रह रही है और उसका पिता दिल्ली में रह कर मजदूरी करता है।

24 नवंबर को युवती दिन में जंगल शौच के लिए गई थी तभी तीनों युवकों ने तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो बना लिया था।

एसपी के मुताबिक, युवती ने घटना की जानकरी परिवार या पुलिस को नहीं दी थी। आरोपी में से एक ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया तभी उसके पिता को घटना की जानकारी हुई।

loading...
शेयर करें

आपकी राय