तेजस्वी ने अपनी सुरक्षा में लगे जवानों को वापस भेजा, कहा- नीतीश की तरह डरपोक नहीं

0

पटना। बिहार सरकार द्वारा राबड़ी देवी के आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की संख्या घटाने को लेकर हंगामा शुरु हो गया है। अपनी मां की सुरक्षा घटाने को लेकर उनके बेटों तेजस्वी व तेजप्रताप ने भी अपने सुरक्षाकर्मी वापस लौटा दिए हैं। मामले को लेकर तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बीती रात कई ट्वीट किए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वो बिहार मुख्यमंत्री नीतीश की तरह डरपोक नहीं हैं। जो अपनी सुरक्षा में 800 जवान तैनात रखते हैं। उनहोंने लिखा कि वो अपनी सिक्यूरिटी वापस भेज रहे हैं, नीतीश चाहें तो उन्हें अपनी सुरक्षा में लगाकर संख्या बल बढ़ा संतुष्टि प्राप्त कर सकते हैं।

तेजस्वी बोले नीतीश जी और निम्न स्तर पर उतरिए
अपने ट्वीट के जरिए तेजस्वी ने नीतीश पर हमला करते हुए लिखा कि आज दिन में नीतीश कुमार ने असंवैधानिक तरीके से मुझे नेता प्रतिपक्ष के नाते कैबिनेट मंत्री के समान प्राप्त अधिकारों को दरकिनार करते हुए सरकारी आवास खाली करने का नोटिस निर्गत करवाया है। और शाम को परिवार की सुरक्षा कटौती के लिए दूत भेजे, नीतीश जी और निम्नस्तर पर उतरिए।

उन्होंने आगे लिखा कि विगत 10 महीने से सुरक्षा की श्रेणी निर्धारित करने और बढ़ाने के लिए अनेकों बार नीतीश कुमार के अधीन गृह विभाग को लिखा, लेकिन ईर्ष्यावश बहाने दर बहाने किए। नीतीश कुमार सुरक्षा बढ़ाने की बजाय इसमें कटौती कर रहे है।

आरजेडी नेता ने लिखा कि हम नीतीश कुमार की तरह डरपोक और बुज़दिल नहीं हैं। हम ग़रीब जनता के बीच रहते हैं और जनता ही हमारी असल प्रहरी है।

loading...
शेयर करें