रिसर्च: महिलाओं के लिपस्टिक का रंग बयां करता है उनकी कामुकता का राज

0

कैलिफ़ोर्निया। सेक्स एक ऐसा टॉपिक है जिसके बारे में जितना रिसर्च किया जाए उतना कम है। इसीलिए आए दिन इसपर कुछ न कुछ रिसर्च होता रहता है। अभी हाल ही में हुए एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि आप महिलाओं के लिपस्टिक के रंगों द्वारा उनकी कामुकता के बारे में जान सकते है।

LIPISTIK

लॉस एंजिल्स के कैलिफ़ोर्निया यूनिवर्सिटी में किए गए एक सेक्स रिसर्च में जो नतीजे आए है वो चौकाने वाले हैं। इस रिसर्च में 500 ऐसे कपल्स ने हिस्सा लिए जो सेक्स में एक्टिव थे। उनके मेल पार्टनर से अकेले में पूछा गया कि आपकी महिला पार्टनर ज्यादातर कौन से रंग की लिपस्टिक लगाती है। उनमे से जिस कपल्स की महिला पार्टनर सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करती है उन लोगों ने लाल या गुलाबी रंग को उनकी पसंद बताया।

वहीँ जिनकी सेक्स लाइफ अच्छी नहीं थी उन्होंने हलके रंग की लिपस्टिक को महिला पार्टनर की पसंद बताया। रिसर्च में आए 20 फीसदी लोगों ने बताया कि उनकी पार्टनर कॉफ़ी या लाइट शेड्स रंग की लिपस्टिक का इस्तेमाल करती है। ऐसे रंग की लिपस्टिक वाली महिलाए सेक्स में दूसरी महिलाओं से ज्यादा एक्टिव होती है व सेक्स में पूर्ण आनंद को प्राप्त करना चाहती हैं।

सेक्स एक्सपर्ट के अनुसार महिलाएं अपने लिपस्टिक के रंगों के द्वारा अपने एन्जॉयमेंट को दर्शाती है।

loading...
शेयर करें