शोध: महिलाओं को इस अवस्था में होती है सेक्स की तीव्र इच्छा

0

कैलिफ़ोर्निया। अक्सर हम सब सोचते है कि महिलाएं आमतौर पर जब गर्भवती होती हैं तो उनसे सेक्स नहीं करना चाहिए और यह भी सुनने को मिलता है कि जब महिला गर्भवती होती है तो उनके अंदर सेक्स करने की प्रवित्ति नहीं होती। लेकिन यहां पर हम आपको बता दे कि आपका ऐसा मानना गलत है, दरअसल गर्भावस्था के दौरान महिलाओं में सेक्स करने की प्रवित्ति और ज्यादा होती है।

sex

इस बात का खुलासा एक शोध में हुआ है जिसमे यह बात सामने आई है कि महिलाओं को गर्भावस्था के दौरान और ज्यादा सेक्स की ईच्छा होती हैं। एक अध्ययन के अनुसार महिलाओं में गर्भावस्था के दौरान महिलाओं की सेक्स ईच्छा बढ़ जाती है या तो पहले के जैसी ही होती है। अध्ययन में ये भी पता चला है कि मासिम धर्म के दौरान महिलाओं को सेक्स में चरमसुख का अनुभव सामान्य दिनों की अपेक्षा कई गुना ज्यादा महसूस होता है।

अध्ययन के दौरान ये बात सामने आई है कि महिलाओं में मासिक धर्म शुरू होने से पहले उन्हें चरम सुख का अनुभव होता है। उसका यही कारण है कि मासिम धर्म के समय महिलाओं की योनी में रक्त का संचरण बढ़ जाता है और रक्त संचार बढ़ने के कारण ही सेक्स की तीव्र ईच्छा होती है और चरमसुख का भी अनुभव होता है।

loading...
शेयर करें