रिसर्च: महिलाएं ऐसे पुरुषों को देखकर पल भर में कर लेती है सेक्स की कल्पना

0

टेक्सास। सेक्स एक ऐसा विषय है जिसके बारे में जितनी रिसर्च की जाए उतना कम है। आए दिन कुछ न कुछ रिसर्च होती रहती है और हर बार नए बाते सामने आती है। अभी हाल ही में वैज्ञानिंकों ने एक रिसर्च में इस बात की पुष्टि की है कि महिलाओं को 6 फुट लबे और अच्छे बॉडी शेप वाले पुरुष पसंद आते है। बहुत सी महिलाएं तो एक नजर में इन जैसे पुरुषों को देखकर ही उनके साथ सेक्स की कल्पना करने लगती है।

relation

ऑस्टिन अमरीका के टेक्सास में वैज्ञानिकों ने 160 महिलाओं पर अध्ययन किया गया। इसमें महिलाओं को शर्टलेस मर्दों की तस्वीर दिखाई गई जिनसे पूछा गया की उन्हें किस तरह के मर्द लुभाते है।

इस अध्ययन में रिजल्ट ये निकलकर आया कि अधिकतर महिलाओं को टोंड शरीर, 6 फुट लंबाई के साथ-साथ शरीर बिल्कुल फिट वाले मर्द पसंद आएं इस आधार पर वैज्ञानिको ने कहा कि आज भी लोग फिजिकल स्ट्रेंथ को ही पुरुषों की सबसे आकर्षक बात मानते हैं शरीरिक ताकत को मर्दों के आकर्षण का 70 प्रतिशत हिस्सा माना जाता है। महिलाए मर्दों की फिजिकल स्ट्रेंथ को देखकर ही मान लेती है कि ये पुरुष भविष्य में हमारी रक्षा करेगा और मैं उसके साथ खुश रहूंगी।

इस रिसर्च में 25 प्रतिशत विवाहित महिलाओं ने अपनी राय बताते हुए कहा कि अच्छे फिजिकल स्ट्रेंथ वाले पुरुष सेक्स के दौरान देर तक टिके होते है और उनमे फोरप्ले ज्यादा देर तक करने की क्षमता होती है। इन महिलाओं ने ये बातें अपने निजी अनुभव के आधार पर कही।

loading...
शेयर करें