इन देसी नुस्‍खों से लौटाएं शरीर की कसावट, सफल रहेगा वैवाहिक जीवन

0

डेस्‍क। अगर आपने ये धारणा बना रखी है कि सेक्‍स से प्राइवेट पार्ट से कसावट चली जाती है, तो यह बिलकुल ही गलत है इसे बदल दें। क्‍योंकि कई अन्‍य कारणों से भी योनि की कसावट कम हो जाती हैं। जैसे कि प्रसव के बाद और बढ़ती उम्र की वजह से योनि की मांसपेशियां में खिंचाव होता है। जिसके बाद से योनी में ढीलापन आ जाता है। लेकिन इससे घबराने की कोई जरुरत नहीं हैं। क्‍योंकि देशी नुस्‍ख्‍से आप दोबारा इसे पा सकते हैं।

बता दें कि खोई शरीर की कसावट पाने के लिए देशी नुस्‍खे से साथ ही कई ऐसे व्‍यायाम भी हैं जो शरीर को पहले की भांति करते हैं। मांसपेशियों में कसाव लाने में एलोवेरा बहुत ही लाभदाय माना गया है। इसके प्रयोग से चंद दिनों में लाभ मिलता हैं। इसमें मौजूद रिजनरेशन के गुण योनि के मांसपेशियों के ढीलेपन को दूर करके उसे मजबूत बनाते है। साथ ही पान के पत्‍ते भी इसमें सहायक होते हैं।

वहीं आंवले की छाल भी बहुत ही लाभदायक हैं। यह भी योनि में कसावट लाने में सहायक होती हैं। इसके प्रयोग की बात करें तो आंवले के पेड़ की छाल को 24 घंटे पानी में भिगोकर रखे और फिर उस पानी से योनि को धोएं ऐसा नियमित रूप से करने से योनि टाइट हो जाती है। लेकिन धयान रखे आंवले की छाल को एक ही बर्तन ही भिगोकर रखें इसके बाद उसे उबाल कर प्रयोग में लाएं।

नोट- प्रयोग में लाने से पहले विशेषज्ञयों की सलह जरुर लें।

loading...
शेयर करें