अपनी तबीयत पर बने सस्पेंस को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले हैं इरफान खान

0

मुंबई। 51 साल के हो चुके अभिनेता इरफान खान की तबीयत इन दिनों काफी खराब चल रही है। अपनी भयंकर बीमारी का खुलासा उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया। लेकिन हाल ही में फिल्म मेकर सुजीत सरकार ने उनकी तबीयत को लेकर कहा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। अपनी तबीयत को लेकर वह जल्द ही बयान जारी करेंगे।

सुजीत ने चिंता न करने की रिक्वेस्ट की-
सुजीत सरकार ने मीडिया और उनके फैन से रिक्वेस्ट की है कि इरफान की स्वास्थ्य के बारे में अटकले नहीं लगाए। साथ ही उन्होंने कहा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

आगे सुजीत कहते हैं कि वह इरफान खान से दो तीन बार मिल चुके हैं, और वह अपनी तबीयत को लेकर एकबार फिर से बयान जारी करने वाले हैं। आप लोगों को आपके सभी सवालों का जवाब मिल जाएगा। मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि अटकलें मत लगाइए।’’

पहले भी जारी किया था बयान-
इससे पहले इरफान खान अपनी तबीयत को लेकर एक बयान जारी किया था। मैं दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हूं। मैंने जिंदगी में कभी समझौता नहीं किया। मैं हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता रहा और आगे भी ऐसा ही करूंगा। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। हम बेहतर रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे ही सारे टेस्ट हो जाएंगे, मैं आने वाले दस दिनों में अपने बारे में बात दूंगा। तब तक मेरे लिए दुआ करें।”

loading...
शेयर करें