सेल्फी की डिमांड पर भड़के ऋषि कपूर, फीमेल फैन को रोने पर किया मजबूर

0

मुंबई। ऋषि कपूर के गुस्से के बारे में सब जानते हैं, उन्हें कब किसपर और क्यों गुस्सा आ जाए ये कोई नहीं जानता। हाल ही में एक महिला फैन को उनसे सेल्फी की डिमांड करना भारी पड़ गया। ऋषि कपूर ने उन्हें इतना सुना दिया कि वो वहीं खड़ी- खड़ी रोने लगीं। आखिरकार रणबीर कपूर ने बीच में आकर मामले को संभाला।

दरअसल, ऋषि कपूर अपने पूरे परिवार के साथ डिनर के लिए रेस्ट्रां गए थे, वहां एक महिला फैन पूरी कपूर फैमिली को देखकर एक्साइडेट हो गई और उनके साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगी। सभी ने सेल्फी के लिए हामी भर दी और उसने सबके साथ एक- एक करके फोटो क्लिक करवाई। लेकिन वो ऋषि कपूर के साथ सेल्फी लेना भूल गई। बाद में जब उसे इस बात का ख्याल आया तो वो देबारा वहां गईं और ऋषि कपूर से सेल्फी के लिए कहा लेकिन ऋषि कूपर ने सेल्फी के लिए साफ मना कर दिया। जिसपर महिला फैन ने कहा- हाउ रूड। बस ये सुनते ही मानो ऋषि कपूर का गुस्सा सांतवे आसमान पर चला गया। उन्होंने उस महिला फैन को खूब खरी- खोटी सुनाई। ऋषि कपूर की बातों से वो महिला इतना हर्ट हो गई वो वहीं खड़ी- खड़ी रोने लगी।

हालांकि बीच में रणबीर कपूर ने आकर मामले को संभाला और अपने पापा को शांत कराकर उन्हें गाड़ी में बैठने को कहा। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब ऋषि कपूर को इतना गुस्सा आया हो, इससे पहले कई बार कई लोग इसी तरह उनके गुस्से का शिकार हो चुके हैं।

loading...
शेयर करें