राजद ने बिहार सरकार के खिलाफ बोला हमला, राजभवन मार्च कर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

0

पटना| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायकों ने प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में बिहार की सत्तारूढ़ नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ बिहार राजभवन मार्च किया और राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा। राजद ने यह ज्ञापन बिहार सरकार पर गिरती कानून व्यवस्था और और अपराधों का ग्राफ बढ़ने का आरोप लगाते हुए सौंपा। इस दौरान पार्टी के विधान पार्षद और कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे तेजस्वी प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि जुलाई 2017 से पहले के आंकड़े और उसके बाद के आंकड़े इस बात की पुष्टि करते हैं कि भाजपा-जद (यू) के नेताओं ने प्रशासनिक अमले के माध्यम से बर्बरता की घटनाओं को अंजाम दिया है।

बिहार के सभी क्षेत्रों में हर रोज अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। तेजस्वी प्रसाद ने मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में नौ बच्चों की मौत के लिए दोषी भाजपा नेता मनोज बैठा की गिरफ्तारी नहीं होने पर सड़क पर उतरकर आंदोलन करने की धमकी भी दी।

राजद ने अपने ज्ञापन में बिहार सरकार पर अदालत के आदेश की अवहेलना करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसी सरकार को राज्य की सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। ज्ञापन में कई घोटालों की भी चर्चा की गई है।

loading...
शेयर करें