जालौन में बड़ा हादसा, डिवाइडर पर खड़े 8 लोगों को ट्रक ने रौंदा, 5 मरे, 3 की हालत नाजुक

0

लखनऊ। वाराणसी के बाद अब उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बुधवार सुबह तड़के एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में पांच लगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा उस वक़्त हुआ जब तेज रफ़्तार से आरहे एक ट्रक ने डिवाइडर पर खड़े 8 लोगों को रौंद दिया।

जालौन

इस हादसे में 4 की मौत मौके पर हो गई जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय अपना दम तोड़ दिया। तीन घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

मिली जानकारी एक मुताबिक, जालौन में डकोर गांव से 8 सदस्य बोलेरो गाड़ी से कानपुर के बिठूर में स्नान करने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में हाईवे पर बोलेरो गाड़ी का टायर फट गया। इसबीच गाड़ी में बैठे सभी लोग गाड़ी से उतरकर डिवाइडर पर खड़े हो गए। तभी झांसी की ओर से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को बचाने के चक्कर में ट्रक डिवाइडर पर चढ़ा दिया।

जिसकी चपेट में वहां खड़े आठ लोग आगये, जिनमे पांच की मौत हो गई।घटना के बाद स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन घायलों की नाज़ुक हालत देख डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए सभी को रेफर कर दिया। रास्ते में घायल की मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीँ ट्रक ड्राइवर फर्र हो गया। पुलिस सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loading...
शेयर करें