बिहार की बहुरिया ‘ऐश्वर्या’ के साथ दिखा तेजप्रताप का ये रोमांटिक अंदाज

0

पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप 12 मई 2018 को पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्‍वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप अपने खास अंदाज के लिए राजनीति में फेमस हैं। तेजप्रताप की शादी के बाद, लंबे वक्त से दुख और मानसिक प्रताड़ना से गुजर रहे लालू यादव के परिवार में थोड़ी खुशी का माहौल हुआ है।

 तेज प्रताप ऐश्‍वर्या राय 

बता दे तेजप्रताप की शादी के बाद हर किसी के चेहरे पर मुस्कान दिखी जो की लालू यादव के जेल जाने की वजह से कहीं खो गई थी। बहरहाल शादी के बाद अब सभी की निगाहें तेजप्रताप और ऐश्‍वर्या राय के हनीमून पर टिकी हैं लेकिन उससे पहले अभी इन दोनों नविवाहित जोड़े की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इस तस्वीर में तेजप्रताप अपनी नई नवेली दुल्हनिया ऐश्वर्या को साइकिल पर बैठा कर घुमा रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि तेजप्रताप साइकिल चला रहे हैं और आगे ऐश्वर्या बैठी हुईं हैं। जहां ऐश्वर्या ने नारंगी साड़ी पहनी हुई हैं तो वही तेजप्रताप सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं। इन दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है। बस अब तो इन दोनों को देखकर एक चीज नजर आ रही है, वह ये कि इश्क परवान चढ़ा हुआ है।

गौरतलब हैं कि अभी कुछ दिनों पहले राबड़ी देवी अपने बहु और बेटे को मंदिर दर्शन करवाने ले गयी थी। बता दे तेज प्रताप की पत्नी भी राजनीतिक परिवार से ही ताल्लुक रखती हैं। जहां तेज प्रताप के माता पिता दोनों बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं, वहीं ऐश्वर्या के दादा दरोगा राय भी बिहार के सीएम रह चुके हैं। तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय लालू की पार्टी आरजेडी से ही एमएलए हैं।

loading...
शेयर करें