RSS ने राहुल गांधी के वीडियो पर किया पलटवार, कहा- कांग्रेस का प्रचार अभियान राजनीतिक छलावा

0

नई दिल्ली। RSS ने राहुल गांधी के द्वारा बीजेपी व आरएसएस के दलित विरोधी रुख वाला वीडियो शेयर करने पर पलटवार किया है। आरएसएस ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी और उनकी पार्टी का प्रचार अभियान केवल एक राजनीतिक छलावा भर है। आरएसएस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि कांग्रेस का प्रचार अभियान झूठ पर आधारित है।

कांग्रेस कर रही समाज को भ्रमित
आरएसएस के सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य ने जारी बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके अध्यक्ष लगातार अपने झूठ और धोखे से समाज को भ्रमित कर रहे हैं। राहुल गांधी का आधिकारिक फेसबुक पेज सर संघचालक मोहनजी भागवत और मेरे बारे में झूठ फैला रहा है। इसमें राहुल ने कहा है कि आरएसएस भारतीय संविधान द्वारा अनुसूचित जाति/जनजाति को दिए गए आरक्षण को खत्म करने की इच्छुक है।

वैद्य ने कहा कि ये आरोप सफेद झूठ और आधारहीन हैं। राहुल गांधी ने रविवार को भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधते हुए इनकी विचारधारा को फासीवादी बताते हुए कहा था कि भाजपा और आरएसएस दलितों और आदिवासियों को समाज के निचले पायदान पर बनाए रखना चाहते हैं।

राहुल गांधी द्वारा पोस्ट किए गए इस दो मिनट के वीडियो में गुजरात के उना में 2016 की घटना समेत दलितों पर हुए अत्याचारों को दिखाया गया था।

loading...
शेयर करें