RSS के बड़े नेता को सरेआम गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत

0

लुधियाना। अक्सर केरल से राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यकर्ताओं पर हमले की खबरें आती रहती हैं। लेकिन इस बार सिर्फ हमला ही नहीं, बल्कि आरएसएस नेता की हत्या का मामला सामने आया है। लेकिन इस बार केरल में नहीं लुधियाना के कैलाश नगर में मंगलवार को आरएसएस के एक नेता की कुछ बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

बाइक सवारों ने अपने चेहरों पर कपड़ा बांध रखा था

बाइक सवारों ने अपने चेहरों पर कपड़ा बांध रखा था। वारदात के बाद वे फरार हो गए। इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया। घटना के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी और तलाश अभियान चला रही है। मृतक आरएसएस नेता की पहचान शाखा प्रशिक्षक और भाजपा नेता रविंद्र गोसाई के रूप में हुई है।

गोली किसने मारी और इसके पीछे की वजह क्या थी

अब तक पता नहीं चल पाया है कि रविंदर गोसाई को गोली किसने मारी और इसके पीछे की वजह क्या थी। हमलावर बाइक पर सवार थे और उन्होंने रविंदर गोसाई पर कई राउंड फायरिंग की। हमवावर गोली मारने के बाद फरार होने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है कि सुबह का वक़्त होने के वजह से मौके पर सन्नाटा था और लोगों की आवाजाही कम थी, इस वजह से हमलावर को देखा भी नहीं जा सकता।

रविंद्र गोसाई आरएसएस की मोहन शाखा के मुख्य प्रशिक्षक थे

रविंद्र गोसाई आरएसएस की मोहन शाखा के मुख्य प्रशिक्षक थे। वह सुबह आरएसएस की शाखा से आने के बाद कैलाशनगर रोड स्थित अपने घर के गेट पर खड़े थे। उसी समय बाइक पर दो लोग आए और उन पर दनादन गोलियां चला दीं।

loading...
शेयर करें