नहीं थम रहा केरल में हत्याओं का सिलसिला, एक और RSS कार्यकर्ता को बेरहमी से मार डाला

0

त्रिशूर (केरल)। राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन केरल में आरएसएस के कार्यकताओं की हत्या की खबर सामने आ रही है। केरल में रविवार को आरएसएस के कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। भाजपा के राज्य कार्यालय ने आरोप लगाया है कि मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) कार्यकर्ताओं ने यह हत्या की है।

आनंद को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया

घटना अपरान्ह करीब 1.30 बजे हुई। आरएसएस कार्यकर्ता आनंद दोपहिया पर सवार था और एक कार ने उसे धक्का मार दिया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। आनंद को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। आनंद पर आरोप था कि उसने 2014 में माकपा के एक कार्यकर्ता की हत्या की थी। वह इस समय इस मामले में जमानत पर बाहर था।

इससे पहले भी हुई है यहां हत्याएं

बता दें कि केरल में आरएसएस कार्यकर्ता के खिलाफ हिंसा, हत्‍या का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं और इसको लेकर राजनीतिक विवाद भी हो चुका है। राज्‍य की वाम सरकार पर भाजपा राजनीतिक हत्‍या करने का आरोप लगा चुकी है और हाल ही में इसके खिलाफ एक जन सुरक्षा अभियान भी शुरू किया था। इसकी शुरुआत भाजपा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने की थी और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी इस अभियान के लिए केरल पहुंचे थे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय