साक्षी महराज ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को बताया आतंकी संगठन

0

लखनऊ। उन्नाव से बीजेपी सांसद और फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बर्खास्त मौलाना सलमान नदवी के बयान का समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को आतंकी संगठन करार किया है।

साक्षी महाराज

महाशिवरात्रि के मौके पर मीडिया से बात करते हुए साक्षी महराज ने कहा कि मैं मौलाना नदवी का समर्थन करता हूं। नदवी ने सच कहा है कि बोर्ड में अलगाववादियों की बातें होती हैं। साक्षी महाराज ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर तो बनना ही चाहिए। उन्होंने इस मौके पर पूरे देश के कल्याण की कामना भी की।

ये भी पढ़ें : वसीम रिजवी ने कहा- आतंकवादी संगठन है मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, देश का महल कर रही खराब

गौरतलब है कि मौलाना सलमान नदवी ने श्री श्री रविशंकर से मुलाक़ात में विवादित ज़मीन पर राम मंदिर बनाने और मस्जिद को दूसरी जगह शिफ़्ट करने का फ़ॉर्मूला दिया था। नदवी के इस बयान के बाद उन्हें मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बाहर कर दिया गया था।

सलमान नदवी का कहना था कि यह मसला 25 सालों से लंबित है। इस्लाम में भी मस्जिद को शिफ्ट करने की नजीर है। नदवी का बयान के बाद तम्मा मुस्लिम संगठन और नेता उनपर हमलावर हो गए हैं। मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने नदवी पर पीएम मोदी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नदवी एआईएमपीएलबी में दरार डालने का काम कर रहे हैं। उन्होंने मंदिर के लिए बाबरी मस्जिद की जमीन छोड़ देने वालों के सामाजिक बहिष्कार का भी आह्वान किया।

loading...
शेयर करें