कश्मीर की वादियों में सलमान खान, सीएम महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

0

मुंबई। इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 की शूटिंग के लिए जम्मू कश्मीर में हैं। खबरों की माने तो वह फिल्म के आखिरी गाने की शू्टिंग के लिए यहां पहुंचे हैं। हाल ही में उन्होंने कश्मीर की वादियों में ली गई कुछ तस्वीरें भी शेयर की। साथ ही श्रीनगर पहुंचकर उन्होंने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात भी की।

रेस 3 के बाद सलमान खान फिल्म भारत में काम करने वाले हैं

खबरों की मुताबिक अपनी फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में व्यस्त सुपरस्टार सलमान खान और निर्माता रमेश तौरानी ने जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की। सलमान और फिल्म की टीम दो दिन की शूटिंग के लिए राज्य के खूबसूरत हिल स्टेशन सोनमर्ग पहुंची है। ‘रेस-3’ का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम भी होंगे

तौरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुलाकात की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में तौरानी महबूबा, सलमान और अभिनेता के बॉडीगार्ड शेरा के साथ खड़े हैं।

तोरानी ने ट्वीट किया, “सलमान के साथ ‘रेस-3’ के फाइनल लैप के लिए कश्मीर में हमारा स्वागत करने के लिए हम मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का शुक्रिया अदा करते हैं।”फिल्म ‘रेस-3’ में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम भी हैं। फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

इस फिल्म एक बार फिर जैकलीन और सलमान की जोड़ी सिलवर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी

फिल्म की टीम ने अबु धानी के छह स्थानों- एमीरेट्स पैलेस, यास वायसराय अबु धाबी, सेंट रेजिस अबु धाबी, अबु धाबी नेशनल एक्जीबिशन सेंटर (एडीएनईसी), अमीरात स्टील और लिवा डेजर्ट – में शूटिंग की।

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ में डेजी शाह और अनिल कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। टिप्स फिल्म्स और सलमान खान फिल्म्स द्वारा सह-प्रस्तुत ‘रेस 3’ का निर्माण तौरानी ने किया है।अबु धाबी के साथ बैंकॉक और मुंबई में शूट हुई फिल्म इस साल ईद के आसपास जून में रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें