वैलेंटाइन डे पर सलमान और ऐश्वर्या ने दिया फैंस को तोहफा

0

मुंबई। वैलेंटाइन डे के इस मौके पर सलमान खान की फिल्म लवरात्री का फर्स्ट लुक वायरल हुआ है। अभी कुछ दिनों पहले फिल्म को लेकर खबर फैली थी कि सलमान को शादी के लिए लड़की मिल गई है। जिसे बाद सलमान ने ट्विटर पर क्लीयर करते हुए बताया था कि उन्हें शादी के लिए नहीं फिल्म लवरात्री के लड़की मिली है। सलमान खान के जीजा के डेब्यू फिल्म लवरात्री का पहला लुक जारी हो चुका है।

सलमान अपने के जीजा जी फिल्म लवरात्री का डेब्यू कर रहे हैं। जिसके लिए सलमान को एक्ट्रेस ढ़ूढंने में काफी मेहनत करनी पड़ी थी। बता दें इस फिल्म में एक्ट्रेस वरीना हुसैन नज़क आने वाली है। वैलेंटाइन के इस मौके पर सलमान ने फिल्म से जुड़ा आयुष शर्मा और वारिना हुसैन का फर्स्ट लुक जारी किया है।

शेयर किए गए इस पोस्टर में आयुष शर्मा और एक्‍ट्रेस वारिना हुसैन डांडिया लिए हुए गरबा पोज देते नजर आ रहे हैं। 21 सितंबर को रिलीज़ हो रही इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सलमान लिखते हैं- ‘ये वेलेंटाइन्‍स डे पर सभी को ‘लवरात्रि’।

बॉलीवुड

खबरों के मुताबिक, लवरात्रि के जरिये भी वो न सिर्फ अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं, बल्कि वारिना हुसैन की भी ये डेब्यू फिल्म होगी। सलमान के साथ साथ एश्वर्या ने भी इस वैलेंटाइन के मौके पर अपने फैंस को तोहफा दिया। एश्वर्या ने भी अपनी आने वाली फिल्म फन्ने खां के पोस्टर के साथ अपने पहला लुक वायरल किया है।

loading...
शेयर करें