जबरदस्त फीचर्स के साथ Samsung ने लांच किया Gear Sport और Gear Fit2 Pro

0

नई दिल्ली। मोबाइल की दुनिया में अपना लोहा मनवाने वाली कंपनी सैमसंग अब प्रीमियम स्मार्टवॉच की तरफ बढ़ रही है। देश में वेयरेबल डिवाइसों की मांग बढ़ने लगी है। सैमसंग ने आज भारत में नई दिल्ली के इवेंट में अपने नए Gear Sport स्मार्टवॉच और Gear Fit2 Pro फिटनेस बैंड को लॉन्च किया. इनकी कीमत क्रमश: 22,990 रुपये और 13,950 रुपये रखी गई है।

क्या कहना है कंपनी का

सैमसंग इंडिया के महाप्रबंधक आदित्य बब्बर ने कहा, सैमसंग गियर एस 3 स्मार्टवॉच की बिक्री में इस साल असाधारण वृद्धि दर्ज की गई है। साल 2017 की पहली तिमाही में प्रीमियम स्मार्टवॉच के खंड में (25,000 रुपये से अधिक कीमत खंड में) हमारी बाजार हिस्सेदारी 50 फीसदी है, जिसमें मूल्य के मामले में पिछले साल की तुलना में 50 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई है।

कुछ मुख्य बातें –

  • कंपनी ने इस साल त्योहारी मौसम के दौरान भी पिछले साल की समान अवधि की तुलना में गियर एस3 की बिक्री में 70 फीसदी की तेजी दर्ज की थी।
  • बब्बर ने कहा, त्योहारी मौसम के दौरान, हमने गियर एस3 की बिक्री में 70 फीसदी की तेजी दर्ज की, जिससे हमें भरोसा है कि हमारे नए स्मार्टवॉच भी बाजार में काफी सफल रहेंगे।
  • सैमसंग ने बुधवार को जीपीएस से लैस स्पोर्ट्स बैंड गियर फिट2 प्रो और गियर स्पोर्ट स्मार्टवॉच लांच किया, जिनकी कीमत क्रमश: 13,590 रुपये और 22,990 रुपये रखी गई है।
  • गियर स्पोर्ट में 1.2 इंच का एमोलेड डिस्प्ले और घूमनेवाला बेजल यूजर इंटरफेस (यूआई) है। इसमें 300 एमएएच की बैटरी लगी है, तथा इसे वॉयरलेस तरीके से चार्ज किया जा सकता है। वहीं, गियर फिट2 प्रो में 200 एमएएच की बैटरी है।
  • ये डिवाइस 50m तक वाटर रेसिस्टेंट भी है। साउथ कोरियन टेक फंर्म ने ये भी जानकारी दी कि इसमें मिलिट्री लेवल ड्यूरेबिलिटी है और इसके बैंड बदले जा सकते हैं।
  • Gear Sport में 300mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Bluetooth v4.2, Wi-Fi b/g/n, NFC, GPS और GLONASS मौजूद है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय