डाउनलोडिंग स्पीड के मामले में सैमसंग गैलेक्सी एस 9 बना सबसे तेज स्मार्टफोन, जानें पूरा आंकड़ा

0

नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में धमाल मचाया हुआ है। बता दें कि कंपनी ने अभी हाल ही में अपने दो स्मार्टफोन लांच किये है, जो कि चारों तरफ धमाल मचाए हुए है। इन स्मार्टफोन्स ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एप्पल से 42 फीसदी तेज डाउनलोड गति के साथ वैश्विक बाजार में सबसे तेज स्मार्टफोन होने का कीर्तिमान स्थापित किया है।

इनमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और अधिक स्टोरेज दिया गया है। प्रमुख मोबाइल डेटा स्पीड विश्लेषक ऊकला के मुताबिक, गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस का डाउनलोड स्पीड एप्पल के आईफोन एक्स की तुलना में 37 फीसदी, गूगल के पिक्सल 2 की तुलना में 17 फीसदी और सैमसंग गैलेक्सी एस7 की तुलना में 38 फीसदी तेज है।

सैमसंग ने एक बयान में कहा कि ग्राहक नवोन्मेषी प्रौद्योगिकी से लैस फोन्स चाहते हैं। जैसा कि गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस है, जिसमें कैट 18 एलटीई मोडेम है, जो 1.2 जीबीपीएस की नेटवर्क स्पीड को सपोर्ट करता है। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अमेरिका के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (उत्पाद रणनीति और वितरण) जस्टिन डेनिसन ने कहा, “सैमसंग में, हम लगातार उत्पादों का विकास कर रहे हैं, जो उद्योग के लिए नया मानक निर्धारित करते हैं।

loading...
शेयर करें