देश में सैमसंग गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस ने लांच होते ही मचाया धमाल, जानें क्या है वजह

0

नई दिल्ली। साउथ कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस को भारतीय बाजार में लांच किया है। इन स्मार्टफोन्स में ड्यूअल अपर्चर लेंस वाला उत्कृष्ट कैमरा, सुपर स्लो-मो, एआर इमोजीस और डॉल्बी एटमोस के साथ एकेजी द्वारा ट्यून किए गए स्टीरियो स्पीकर्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स हैं।

गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस का कैमरा ठीक वैसे ही काम करता है, जैसे किसी इंसान के आंखों की पुतलियां फैलती/सिकुड़ती है। ज्यादातर स्मार्टफोन कैमरा में एक निश्चित अपर्चर होता है जो लो और ब्राइट लाइट में एडजस्ट नहीं कर सकते, जिसकी वजह से फोटो बेहतर नहीं होती है। सैमसंग का डुअल अपर्चर1 (एफ1.5 / एफ2.4) अंधेरा होने पर ज्यादा रोशनी समाहित करता है और ज्यादा रोशनी में सिकुड़कर कम रोशनी समाहित करता है, जिससे फोटो क्लियर और शार्प आती है।

गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस ऑटोमैटिक मोशन डिटेक्शन ऑफर करता है, जो एक इंटेलिजेंट फीचर है जो फ्रेम में मूवमेंट का पता लगाता है और खुद ही रिकॉर्ड करना शुरू कर देता है- सभी यूजर्स को केवल शॉट सेटअप करना है। सुपर स्लो-मो वीडियो बनाने के बाद, यूजर्स 35 अलग ऑप्शन्स या अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट में से ट्यून को जोड़कर बैकग्रांउड म्यूजिक चुन सकते हैं।

गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9प्लस का 64जीबी संस्करण ग्राहकों को क्रमश: 57,900 रुपये और 64,900 रुपये की कीमत और 256जीबी संस्करण 65,900 रुपये और 72,900 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। गैलेक्सी एस9प्लस के 256जीबी संस्करण की बिक्री विशेष रूप से रिलायंस रिटेल स्टोर्स, सैमसंग एक्सक्लूजिव स्टोर्स और सैमसंग शॉप पर होगी।

loading...
शेयर करें