सैमसंग अपने ए सीरीज के 2018 एडिशन को जनवरी के दूसरे हफ्ते में करेगा लांच, एडवांस हो जाएंगे फीचर्स

0

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग एक बार फिर बाजार में धमाला मचाने के लिए तैयार है। इस बार कंपनी  भारत में अपने प्रसिद्ध ‘ए’ सीरीज के नए 2018 संस्करण को जनवरी के दूसरे हफ्ते में लांच करने वाली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नए डिवाइस को 10 जनवरी को लांच किया जाएगा। आपको बताते चले कि यह ‘ए’ सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा, जो केवल ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इसी के साथ सूत्रों ने आगे कहा कि ‘गैलेक्सी ए8’ और ‘गैलेक्सी ए8प्लस’ जिसमें फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फीचर्स हैं, को पिछले महीने वैश्विक बाजारों में लांच किया गया था, इसका केवल एक संस्करण अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

कंपनी के अध्यक्ष ने इस बारे में क्या कहा

लांचिंग को लेकर सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष जून्हो पार्क ने एक बयान में कहा कि गैलेक्सी ए8 (2008) और ए8प्लस (2018) के रिलीज के साथ ही हम फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के फीचर्स लेकर आ रहे हैं, जैसे ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’ और हमारा पहला ड्यूअल अगला कैमरा ‘लाइव फोकस’ के साथ।

ये डिवाइस ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’ के साथ आते हैं, जो पहले कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में ही उपलब्ध था, जिनमें गैलेक्सी एस8, एस8प्लस और नोट 8 शामिल थे। अन्य फीचर्स में मोबाइल पेमेंट और डिजिटल वॉलेट सेवा (एमएसटी के साथ) ‘सैमसंग पे’, आईपी68 जलरोधी, धूल प्रतिरोधी और यूएसबी टाइप-सी के साथ फास्ट चार्जिग शामिल है।

loading...
शेयर करें