सपा ने किया विरोध प्रदर्शन फूंके पुतले, सरकारी की नीतियों को ठहराया गलत

0

नैनीताल। उत्तराखंड में एक बार फिर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को लेकर प्रदेश में मोर्चा खोला। कार्यकर्ताओं ने यहां मौजूदा सरकार पर जमकर हमला बोला और सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन भी किया। मामला यहीं नही रुका कार्यकर्ताओं ने इस दौरान सरकार का पुतला भी फूंका और इस तरह से अपनी नाराजगी व्यक्त की।

यह विरोध प्रदर्शन सपा कार्यकर्ताओं ने लैंसडौन चौक पर किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार पर जनविरोधी नीतियां अपनाने का आरोप लगाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में नोटबंदी और जीएसटी भी सबसे बड़ा मुद्दा रहा। इस दौरान महानगर अध्यक्ष आलोक राय ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से देशभर के लोग बहुत ही ज्यादा परेशान है। इस वजह से उत्तराखंड दो लोग आत्महत्या कर चुके हैं। इन मौतों का जिम्मेदार कौन है। इस तरह से सपा ने मौजूदा सरकारों को अपने सवालों से घेरा और नराजगी व्यक्त की।

इसी के साथ सपा ने केंद्र सरकार से इन नीतियों में बड़े परिवर्तन करने की मांग की। सपा ने अपने इस विरोध प्रदर्शन में आम जनता को भी शामिल किया औऱ उनसे अपनी नराजगी व्यक्त करने की बात कही। इस मौके पर दिनेश मोहन नैथानी, पंकज जायसवाल, सुरेश यादव, अर्जुन शर्मा, राजेश रावत आदि मौजूद रहे।

loading...
शेयर करें