छेड़खानी से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

0

मेरठ : कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक अपराध का साया फैलता जा रहा है। अपराध रिकॉर्ड्स ब्यूरो की रिपोर्टस की माने तो बढ़ते आंकड़े बेहद चिंताजनक हैं । गुरुवार की शाम एक बार फिर यूपी के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक लड़की लगातार छेड़खानी से इतना परेशान हो गई कि उसने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है 6 दिन तक छात्रा 80 फीसदी जली अवस्था में मौत से लड़ती रही और गुरुवार की शाम को उसने दम तोड़ दिया। हालांकि इस बीच पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और कई जगह दबिशें भी दी थीं। पीड़ित परिवार का आरोप है कि छेड़छाड़ करने वालों ने लड़की को अपहरण की धमकी भी दी थी। स्कूल आते – जाते वक्त ये लोग उसे परेशान करते थे और अंत में तंग आकर लड़की ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

सबसे ज्यादा एनकाउंटर मेंरठ में–  एक रिपोर्ट के मुताबिक यूपी पुलिस ने जितने भी एनकाउंटर हाल के दिनों में किए हैं उनमें सर्वाधिक एनकाउंटर पश्चिमी यूपी में (मेरठ मंडल) हुए हैं। बावजूद इसके ना तो अपराध ही कम हो रहे हैं और ना ही अपराधियों के हौंसले।

loading...
शेयर करें