सेनहाइजर ने भारतीय बाजार में लांच किया एक जबरदस्त हेडफोन, जानें कीमत

0

नई दिल्ली। मौजूदा समय में भारत दुनिया भर की कंपनियों के लिए एक बड़ा बाजार है। हर बड़ी छोटी कंपनी अपनी पकड़ भारतीय बनाना चाहती है। इसी क्रम में जर्मनी की ऑडियो ब्रांड सेनहाइजर ने भी भारतीय बाजार दस्तक दी है। इस बार कंपनी ने देश में नया वायरलेस मॉडल मोमेंटम हेडफोन लांच किया है। इसकी  कीमत 14,990 रुपये रखी गई है।

आपको बताते चले कि लांच किए गए नए इयर-केनाल डिवाइस में अर्गोनॉमिकली-डिजाइन्ड मैग्नेटिक इयरपीस प्रयोग नहीं होने पर आपस में जुड़ा होता है। सेनहाइजर इंडिया के निदेशक (उपभोक्ता खंड) कपिल गुलाटी ने एक बयान में कहा, “जो लोग हमेशा एक जगह से दूसरी जगह जाते रहते हैं और कुछ नया करने का प्रयास करते हैं, उनके लिए यह आदर्श हेडफोन है।

 

कंपनी ने दावा किया है कि ये हेडफोन्स उच्च-गुणवत्ता वाले डायनेमिक स्पीकर सिस्टम और स्टेनलेस स्टील इन-इयर साउंड टनेल्स से लैस हैं, जो शक्तिशाली बास रेसपांस और विस्तृत वोकल प्रोजेक्शन के साथ एकॉस्टिक परिशुद्धता मुहैया कराता है। मोमेंटम फ्री में ब्लूटूथ 4.2 के साथ ही क्वालकॉम ‘एपीटी-एक्स’ और एएसी कोडेक सपोर्ट भी है। क्वालकॉम का एपीटी-एस ऑडियो सीडी जैसी गुणवत्ता वाला वायरलेस ऑडियो प्रदान करता है। इस डिवाइस के साथ तीन बटन वाला रिमोट दिया गया है, जो इन-लाइन माइक्रोफोन से लैस है, ताकि कॉल करने के साथ-साथ म्यूजिक भी कंट्रोल कर सके।

loading...
शेयर करें