8वें दिन भी शेयर बाजार रहा गुलजार, निफ्टी ने भी दिखाए अपने रंग

0

नई दिल्ली। सेंसेक्‍स में लगातार तेजी बनी हुई है। पिछले काफी दिनों से शेयर बाजार में रोनक बन हुई है। सप्‍ताह  के पहले दिन सोमवार को सेंसेक्‍स मजबूती के संग बंद हुआ। अभी तक जो जानकारी मिली है उसकी मानें तो सेंसेक्स 45.20 प्वाइंट की तेजी के साथ 33,724.44 के स्तर पर था।

 http://puridunia.com/sensex-touches-3…-level-on-monday/303040/निफ्टी ने भी दिखाए तेवर

सोमवार को सेंसेक्स के साथ नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के निफ्टी में भी बढ़त देखने को मिली और निफ्टी 9.85 प्वाइंट बढ़कर 10,399.55 के स्तर पर बंद हुआ। निफ्टी ने सोमवार को 10,407.15 का ऊपरी स्तर छुआ। निफ्टी की आज 50 में से 25 कंपनियों के शेयरों मे तेजी रही और 25 कंपनियों के शेयर लाल निशान के साथ बंद हुए।

देश के शेयर

इन कंपनियों के शेयरों में आई तेजी

जिन कंपनियों के शेयरों में तेजी देखने को मिली उनमें सबसे आगे एनटीपीसी रही, एनटीपीसी का शेयर 3.13 फीसदी की बढ़त के साथ 185.95 के स्तर पर बंद हुआ। इसके बाद एक्सिज बैंक, जी एंटरटेनमेंट, ओएनजीसी, इंफ्राटेल, स्टेट बैंक और यूपीएल के शेयर मे ज्याद तेजी देखने को मिली है। कच्चे तेल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी की वजह से हिंदुस्तान पेट्रोलियम के शेयरों मे निफ्टी पर सबसे ज्यादा गिरावट रही, गिरने वाली कंपनियों में इसके अलावा इंफोसिस, अडानी पोर्ट्स, बजाज फाइनेंस और टाटा मोटर्स के शेयर भी शामिल रहे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय