… तो इस वजह से अब नहीं बनेगा ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल!

0

मुंबई। एक्टर अनिल कपूर और श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ साल 1987 में रिलीज हुई थी जो कि सुपर-धुपर हिट साबित हुई थी। फिल्म को लेकर पिछले साल ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी कि मिस्टर इंडिया के मेकर्स फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन अब ख़बरें आ रही है कि ‘मिस्टर इंडिया’ का दूसरा पार्ट बनाये जाने का प्लान अब रद्द हो गया है।

अनिल कपूर और श्रीदेवी

अनिल कपूर और श्रीदेवी के फैन्स जो कि एक बार फिर से इन स्टार्स को पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित थे वे ये खबर सुनकर जरुर निराश हो गये होंगे। गौरतलब हैं कि एक्ट्रेस श्रीदेवी का फरवरी में अचानक से निधन हो गया था जिसके बाद श्रीदेवी के पति और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने मिस्टर इण्डिया का सीक्वल बनाने का प्लान रद्द कर दिया हैं।

एक वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा- श्रीदेवी के बिना इस फिल्म का सीक्वल बनाने का तो कोई सवाल ही पैदा नहीं होता हैं। यह ऐसा है जैसे हम नरगिस के बिना मदर इंडिया बनाएं। मिस्टर इंडिया तीन किरदारों के लिए याद की जाती है अनिल कपूर, अमरीश पुरी और श्रीदेवी। फिल्म के दो अहम किरदार दुनिया को अलविदा कह चुके हैं इसलिए उनके बिना यह सीक्वल असंभव है।

बता दे कि अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में एक होटल में अचानक से दिल का दौरा पड़ जाने से मौत हो गयी थी। फरवरी में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी दुनिया को हमेसा के लिए अलविदा कह गई।

 

loading...
शेयर करें