शानदार फीचर्स के साथ भारत में लांच हुआ शगुन ऐप, श्रद्धा कपूर ने किया लांच

0

नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी के इस युग में जहां सोशल औऱ ऐप ने दुनिया भर में धूम मचा रखी है। ऐसे समय पर एक औऱ नया एप धमाल मचाने आ रहा है। आजकल सोशल नेटवर्किंग एप दुनिया भर में हो रहा है। लेकिन प्रत्येक सोशल नेटवर्किंग एप की अपनी सीमाएं होती हैं। अलग-अलग एप्स पर लोगों का अलग-अलग समूह होता है। इसे देखते हुए नया ‘सगुन’ एप लांच किया गया है, जो पारस्परिक संपर्क का वनस्टॉप समाधान मुहैया कराता है, साथ ही यूजर्स को कमाई का मौका भी देता है।

सगुन’ एप को मंगलवार को लांच करते हुए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा कि मैं इस खोजपरक प्रोजेक्ट से जुड़कर बहुत उत्साहित हूं, जो कि व्यस्त जीवनशैली से परेशान आज के लोगों की जरूरतों को पूरा करते हैं। मेरा मानना है कि ‘सगुन’ दुनियाभर में दोस्तों एवं सगे-संबंधियों से सहजता से जुड़ने का एक आसान तरीका है। मुझे भरोसा है कि यह एप लोगों को परिजनों एवं दोस्तों से मजबूत संबंध बनाने और बहुत कुछ करने में मदद करेगा।

सोशल स्टार्टअप ‘सगुन’ ने एक बयान में कहा कि नया एप परिजनों, मित्रों और सहकर्मियों के बीच घनिष्ठता लाने में मदद करता है और जब वे आपस में घुलते मिलते हैं, तो कमाते भी हैं। यह फीचर इसे दूसरे सोशल मीडिया मंचों से अलग करता है। यह कंपनी के उद्देश्य कनेक्ट (जुड़ना), शेयर (साझा करना) और अर्न (कमाना) को प्रमाणित करता है।एप के लांच की घोषणा के साथ ही, ‘सगुन’ ने डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए कंपनी के तीसरे दौर की फंडिंग में निवेश करने हेतु भारतीय उपभोक्ताओं को आमंत्रित किया है।

 

 

loading...
शेयर करें