शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने किया सोशल मीडिया पर अपनी इस परेशानी को शेयर

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार परेंट्स बनने जा रहे हैं। शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी और उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम मीशा है। शाहिद कपूर दूसरी बार अपने पिता बनने को लेकर काफी खुश हैं। मीरा की प्रेग्नेंसी से शाहिद कपूर काफी उत्साहित हैं और वह उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं।

शाहिद कपूर  मीरा राजपूत

शाहिद ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी बीवी के दोबारा मां बनने की खुशी को जाहिर किया था। जहां एक तरफ मीरा दोबारा मां बनने को लेकर उत्साहित हैं वही उन्हें एक चिंता और सता रही हैं। वे अपनी इस समस्या को लेकर काफी परेशान हैं।

दरअसल मीरा का बेबी बंप नजर आने लगा है और ऐसे में वह अपनी आउटिंग्स को लेकर काफी सजग हो गई हैं। उन्हें उनके कपड़े फिट नहीं आ रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें दिक्कत हो रही है। मीरा को जींस पहनने में भी परेशानी हो रही है। इसे लेकर मीरा ने इंस्टाग्राम पर अपना कन्सर्न शेयर किया-

बता दें, शाहिद और मीरा हाल ही में एक चैट शो में नजर आये जहां शाहिद कपूर ने आपने वॉरड्रोब, बेडरूम से जुड़े कुछ सीक्रेट्स बताए। शाहिद ने बताया कि मीरा उनके कपड़े पहनकर सो जाती हैं। शाहिद ने अपनी पत्नी को चिढाते हुए कहा कि मीरा के पास मेरे से कहीं ज्यादा फुटवेअर्स हैं। वो मेरी जगह पर भी अपने शूज रखने लगी है। मैं जब भी देखता हूं उसके शूज वहां से हटा देता हूं।

शाहिद की बातों का मीरा ने जवाब देते हुए कहा कि शाहिद ने ये घर शादी से 6 महीने पहले ही बनाया था जिसकी वजह से उसमें फीमेल वॉरड्रोब नहीं है। बाद में शाहिद ने अपने वॉरड्रोब का कुछ हिस्सा मुझे शेयर करने के लिए दे दिया। इससे पहले भी मीरा भी एक चैट शो में शाहिद की गर्लफ्रेंड्स से लेकर सेक्स लाइफ तक पर जवाब दे चुकी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मीरा के पति शाहिद इन दिनों ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर स्क्रीन शेयर करेंगी। दोनों ही अपनी परफॉर्मेंस को बेहतर करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म की रिलीज डेट 31 अगस्त बताई जा रही है।

loading...
शेयर करें