सलमान की राह पर चल पड़े शाहरुख, अब करेंगें ये शो होस्ट

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान हर वीकेंड पर छोटे पर्दे पर नज़र आएंगे। कनाडा में इस साल अपना पहला टेड टॉक स्पीच देने के बाद शाहरुख खान अब ‘टेड टॉक इंडिया – नई सोच’ में स्पीच देने के लिए तैयार हैं। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके इस शो की टाइमिंग और बाकी चीजें साझा कर दी हैं।Related image

‘टेड टॉक इंडिया – नई सोच’ 10 दिसंबर से टैलिकास्ट किया जाएगा। इससे पहले शाहरुख खान शाहरुख क्या आप पांचवी पास से तेज़ हैं? और कौन बनेगा करोड़पति जैसे क्विज शो पहले ही होस्ट कर चुके हैं। लेकिन ये पहली बार होगा जब वह टेड टॉक – एक नई सोच में एक इंसपिरेशनल वक्ता के तौर पर शो को होस्ट करेंगे।

शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि मै हर उस चीज़ से प्यार करता हूं जिससे मैं कुछ बी सीख सकूं या सिखा सकू। मैं उनके लिए समय निकाल ही लेता हूं।

शाहरुख खान के इस शो में अलग-अलग क्षेत्र के कई बड़े और दिग्गज वक्ता पहुंचेंगे जो अपनी बातों से लोगों को मोटिवेट करेगें।

ध्यान देने योग्य बात है कि है कि कनाडा में अपनी स्पीच से शाहरुख खान सभी को इंप्रेस कर चुके हैं। लेकिन अब उन्हें प्यारे–प्यारे देशवासियों को अपने इस हुनर से लोगों को इंप्रेस करना है। हाल ही में शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मुझे हर उस चीज़ से प्यार है जिसमें मुझे कुछ भी सीखने को मिलता है।

बताते चलें कि ‘ठग्स ऑ‍फ हिन्दोस्तान’ में शाहरुख खान छोटी किंतु महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म आदित्य चोपड़ा बना रहे हैं। सूत्रों के अनुसार उन्होंने शाहरुख से छोटा किरदार निभाने की रिक्वेसंट भी की थी। शाहरुख और आदित्य बेहद अच्छे दोस्त हैं और आदित्य का कहना शाहरुख टाल नहीं पाए। तीनों खान में सलमान खान ने आमिर खान और शाहरुख खान दोनों के साथ काम किया है, लेकिन आमिर खान और शाहरुख खान ने अब तक साथ में फिल्म नहीं की है, लेकिन अब ऐसा होना जा रहा है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय