शाहरुख खान पर लगा फर्जीवाड़ा का आरोप, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

0

मुंबई: कई लड़कियों के दिलों में राज करने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, उनपर मुंबई के अलीबाग में बनवाये गए विला में फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि शाहरुख ने विला बनवाने के लिए नियमों का उल्लंघन करते हुए कागजात के साथ फर्जीवाड़ा किया है।

एक न्यूज चैनल से मिली जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान पर आरोप है कि उनका अलीबाग में बना शानदार विला एक फर्जीवाड़े का सबूत है। इसको बनवाने के लिए उन्होंने जो दस्तावेज लगाए है, वे फर्जी हैं।

आरोपों के अनुसार, शाहरुख ने दक्षिण मुंबई में समुद्र तट के किनारे खेती जमीन खरीदने के लिए पहले एक कंपनी बनाई, फिर उस कंपनी के नाम पर करीब साढ़े आठ करोड़ रुपये का लोन भी लिया। इसके अलावा विला को बनवाने के लिए उन्होंने तटीय इलाकों के नियमों की भी अनदेखी की।

सुरेंद्र धावले नाम के शिकायत कर्ता का कहना है कि शाहरुख ने नियमों का उल्लंघन करते हुए यहां मरम्मत कराने के नाम पर नए सिरे से बंगला बनवा लिया।

आपको बता दें कि अलीबाग में शाहरुख का बंगला 5 एकड़ में फैला है। शाहरुख खान ने बीते दिनों  अपना 52वां जन्मदिन भी इसी बंगले में मनाया था।

loading...
शेयर करें

आपकी राय