शर्मनाक! ओला कैब में युवती के साथ ड्राइवर और उसके साथियों ने किया गैंगरेप

0

नोएडा। बात 25 दिसंबर 2017 की है जब मुंबई में एक ओला कैब में लड़की के साथ रेप की घटना घटी थी। जिसके बाद वारदात को दिन भी नहीं बीते थे कि कैब में ही एक 32 साल की महिला के साथ भी दुष्कर्म की खबर सामने आ गई। हालांकि शिकायत हुई रेप आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन यह सिलसिले थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिलहाल मामला सामने आ रहा है ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र का है जहां एक महिला के साथ ड्राइवर सहित उसके कुछ दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया।

महिला ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी देते शिकायत भी दर्ज कराई है। पीड़िया ने बताया कि जारजा के दयानाथपुर में उसके साथ गैंगरेप किया गया है। मामले को अपने हाथ में लेते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और घटना की छानबीन करनी शुरु कर दी है। हालांकि कहा जा रहा है कि आरोपी अभी तक फरार हैँ।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 37 से पीड़ित महिला ने ओला कैब बुक कराई थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि सफर के दौरान कैब में  पहले उसे जबरन शराब पिलाने की कोशिश की गई। महिला के विरोध करने पर ड्राइवर ने जारजा के पास दयानाथपुर के पास कैब ले जाकर रोक दी। जिसके बाद ड्राइवर और उसके साथियों ने उसके साथ कथित तौर पर बंधक बनाकर गैंगरेप किया। इस मामले में पुलिस ने करीब 6 लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

loading...
शेयर करें