शर्मसार : बंद कमरे में पिता ने लूटी बहन की अस्‍मत, घटना की गवाह बनी बड़ी बहन

0

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे से एक शर्मसार घटना सामने आई है। यहां एक पिता ही अपनी बेटी की इज्‍जत को निवस्‍त्र कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कलयुगी पिता ने अपने 13 साल की बच्ची का बलात्कार कर दिया। इस घटना पर एक लड़की ने बताया कि जब उसकी नजर अचानक पिता के कमरे में पड़ी, तो पहले लगा की कमरे में उसके माता-पिता साथ में कमरे में अकेले हैं, लेकिन जब खिड़की से मैने देखा तो पता चला कि उसके पिता ही उसकी ही छोटी बहन के साथ जबरदस्ती कुकर्म कर रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना पुणे के हडपसर में शिंदे एक वस्ती की है।

यह मामला तब सामने आया जब घर की 18 वर्षीय लड़की काम से वापस लौटी। जिस समय लड़की घर पहुंची तो उसने दरवाजा बंद पाया। इसके बाद वह खिड़की से झांकर देखा। तो उसे लगा कि माता-पिता अंतरंग पलों में हैं। इसिलए वह बाहर ही दरवाजा खुलने का इंतजार करने लगी। लेकिन जब पिता ने दरवाजा खोला तो उसके सामने आंखे खोलने वाली सच्‍चाई सामने आई। उसकी 13 साल की बहन के शरीर पर कपड़े नहीं थे।

यह भी पढ़े- B’Day पार्टी कहकर ले गया दोस्‍त, किया गैंगरेप, हालत गंभीर  

घटना को देखने के बाद लड़की बड़ी बहन बाहर आकर हंगामा करने लगी। वहीं उसकी छोटी बहन के अंग से काफी खून निकलने के कारण डरी हुई थी। लड़की के हंगामा करने के बाद बस्‍ती के लोग इक्‍कठा हो गये जो पिता के इस करतूत पर उसे कोसते रहे। इसके बाद युवती ने भागकर अपनी मां को बुलाया और पिता द्वारा बहन के साथ किए गए अत्याचार की जानकारी दी। खुद ही 18 वर्षीय युवती ने इस मामले के खिलाफ पुलिस में शिकायत की।

loading...
शेयर करें

आपकी राय