पार्टी में नहीं पहुंची शिल्पा तो अर्शी खान ने ट्वीट करके निकाला गुस्सा, लगाए कई आरोप

0

मुबंई। बिग बॉस सीजन 11 तो खत्‍म हो गया है लेकिन उससे जुड़ी खबरें बंद होने का नाम नहीं ले रही हैं। जब से शो खत्‍म हुआ है उसके बाद से ही घरवालों के बीच सेलीब्रेशन का माहौल चल रहा है। वहीं अर्शी खान ने घर से बाहर आने के बाद एक पार्टी रखी थी। अपनी पार्टी में अर्शी ने शो के सभी को-कंटेस्टेंट को न्‍यौता भेजा था।

अर्शी खान

इस दौरान उनकी पार्टी में विकास गुप्ता, प्रियांक शर्मा, मेहजबी सिद्दकी, आकाश ददलानी, ज्योति कुमारी और शब्येसाची शामिल हुए थे। लेकिन इस पार्टी में शो की विनर शिल्‍पा शिंदे और हिना खान नजर नहीं आई थीं। जिसके बाद अर्शी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है।

बता दें, शिल्‍पा से जब पार्टी में न आने की वजह पूछी गई तो उन्‍होंने कहा कि वह घर पर रहना चाहती थी इसलिए वो पार्टी में नहीं आ पाई। वहीं दूसरी तरफ अर्शी ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा था कि शायद शिल्‍पा के पास इन सभी चीजों के लिए समय नहीं है। उन्‍होंने सारी चीजें शो के लिए की थी। क्‍योंकि अगर वो मुझे अपनी बेटी समझती तो पार्टी में जरुर आती।

अर्शी ने कहा कि मैंने हमेशा ही शिल्‍पा से बात करने की पूरी कोशिश की है। यहां तक मैने उन्‍हें कॉल करके यह भी कहा था कि दर्शक हमारे रिश्ते को पसंद कर रहे हैं, हमें इस तरह नहीं तोड़ना चाहिए, लेकिन ऐसा लगता है कि उनके पास समय नहीं है। वहीं अर्शी ने ट्वीट कर लिखा, ”हर रिश्ते में फर्ज होता है,जब कुछ किया जाए तो अपने पहचान वालों को बुलाया जाए, और जब वे आएं तो उनका अच्छे से स्वागत किया जाए। बुलाना मेरा फर्ज, आना उनका फर्ज, क्योंकि जमीर नहीं हिलते यहां,जमीन हिल जाती है।”

दरअसल अर्शी की पार्टी में शिल्‍पा नहीं आई जिससे वो काफी हर्ट हुई हैं। यही वजह है कि उन्‍होंने ट्वीट किया। हालांकि कुछ दिनों पहले ही शिल्‍पा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि वह पार्टी एनिमल नहीं हैं इसलिए अर्शी की पार्टी में नहीं गईं। वो काफी देर तक घर से बाहर रहने की वजह से पार्टी में जाना भूल गईं।

loading...
शेयर करें