VIDEO: घर में जिसने हमेशा की तारीफ, उसी को पहचानने से इंकार कर बैठीं शिल्‍पा शिंदे

0

नई दिल्ली। बिग बॉस 11 तो खत्‍म हो चुका है। वहीं घर में कंटेस्‍टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा भी खूब देखने को मिला है। लेकिन शो बाहर आते ही इन सब के बीच काफी अच्‍छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वहीं अक्‍सर किसी न किसी पार्टी में सब साथ दिखाई देते हैं।

ऐसा ही कुछ बीते दिन रविवार को देखने को मिला। जब सीजन 11 में पड़ोसी के तौर पर शामिल हुए सब्यासाची सत्पथी की बर्थडे के मौके पर खास पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके पर शो की विनर शिल्पा शिंदे, फाइनलिस्ट विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, बंदगी कालरा सहित तमाम सेलेब्स पार्टी का हिस्सा बने।

वैसे आपको याद दिला दें कि शो के शुरुआती पांच हफ्तों में शिल्‍पा और विकास के बीच घर में जंग से तो हर कोई वाकिफ है। लेकिन, शो के खत्‍म होते-होते इन दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्‍छी हो गई थी। दोनों अच्‍छे दोस्त भी बन गए थे। लेकिन रविवार रात कुछ ऐसा हुआ कि शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को पहचानने से ही इनकार कर दिया।

दरअसल, शिल्‍पा के फैन क्लब में एक्ट्रेस का पार्टी में एंट्री लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में जब मीडिया उनसे विकास गुप्ता से जुड़े सवाल पूछते हैं तो शिल्पा कहती हैं, कौन विकास गुप्ता? विकास गुप्ता किधर है? विकास गु्प्ता को मैं नहीं जानती? हालांकि शिल्‍पा यह सब मजाकिया लहजे में बोलती हैं। वहीं उनके पीछे विकास खड़े हैं जो उनकी बातों पर खूब हंस रहे हैं।

बता दें, सब्यासाची की बर्थडे पार्टी में आकाश ददलानी, महजबी सिद्दीकी भी शामिल रहीं। पार्टी से जुड़ी सारी तस्‍वीरें यहां देखें।

Sister’s Love With Bandagi ❤️?

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashiinde) on

Bhai Bhen Wala Pyar ❤️☺️

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashiinde) on

loading...
शेयर करें