शो ‘इंटरटेनमेंट की रात’ में विकास गुप्‍ता के साथ पोल डांस करती नजर आएंगी शिल्‍पा

0

मुबंई। बिग बॉस सीजन 11 जब शुरू हुआ था तब से ही शो की विनर शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता के बीच फाइट देखने को मिल रही थी। वैसे तो दोनों में लड़ाई और झगड़े शो में एंट्री लेने से पहले से होते आ रहे थे। वहीं किसी ने यह नहीं सोचा था कि पांच हफ्तों के बाद दोनों के बीच की दुश्मनी दोस्‍ती में बदल जाएगी।

'इंटरटेनमेंट की रात'

शो में ही दोनों ने दोबारा एक-दूसरे के साथ काम करने का वादा कर लिया था। वहीं ऐसा होता भी दिख रहा है। क्‍योंकि बिग बॉस खत्म होने के बाद अब विनर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो ‘इंटरटेनमेंट की रात’ में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं यहां दोनों पोल डांस भी करते हुए दिखाई देंगे।

‘मिड-डे’ में छपी खबर की माने तो ‘इंटरटेनमेंट की रात’ में शिल्‍पा शिंदे विकास के साथ पोल डांस करती हुई नजर आएंगी। वहीं इसका एक प्रोमो कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। हालांकि इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है कि दोनों पोल डांस क्‍यों कर रहे हैं।

बता दें, शिल्‍पा और विकास के अलावा शो में अर्शी खान और पुनीश शर्मा भी नजर आएंगे। हालांकि बिग बॉस से निकलने के बाद अर्शी पहले भी ‘इंटरटेनमेंट की रात’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं आकाश डडलानी भी शो में आए थे। लेकिन नशे में हंगामा करने के आरोप में शो मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। जबकि हिना खान ने शो में आने से साफ मना कर दिया।

loading...
शेयर करें